• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल को मिलेगा स्पेशल अवार्ड

Special award will be given to Deputy Commissioner Vipul Ujwal - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर । भारत के चुनाव कमिश्नर की ओर से विधान सभा चुनावों के दौरान आई.टी. क्षेत्र में बेमिसाल कारगुजारी के लिए पंजाब राज्य को राष्ट्रीय अवार्ड-2017 के लिए चुना गया है। इस अवार्ड के तहित डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर एवं जिला चुनाव अफसर विपुल उज्जवल आई.ए.एस नई दिल्ली में 25 जनवरी को राष्ट्रीय वोटर दिवस पर राष्ट्रीय समारोह दौरान देश के राष्ट्रपति से ‘स्पेशल अवार्ड’ हासिल करेंगे। उनकी इस स्पेशल राष्ट्रीय अवार्ड के लिए सलेक्शन नवांशहर में तैनाती के समय विधानसभा चुनाव दौरान तैयार किए गए एंडरायड एेप ई.सी.आई एेप के लिए हुई है। इस एेप को उस समय मुख्य चुनाव कमिश्नरनसीम जै़दी की ओर से जारी किया गया था।
भारतीय चुनाव कमिशन की ओर से पंजाब सहित 7 राज्यों की चुनाव दौरान अलग अलग क्षेत्रों में बेमिसाल कारगुजारी के लिए नेश्नल अवार्ड -2017 के लिए सलेक्शन की गई है। इन में से ‘स्पेशल नेश्नल अवार्ड’ श्रेणी के लिए 6 तथा जनरल नेश्नल अवार्ड श्रेणी के लिए भी देश के 6 अधिकारियों को यह मान प्राप्त हुआ है। पंजाब राज्य में आई.टी क्षेत्र में स्पेशल नेश्नल अवार्ड के लिए विपुल उज्जवल, जनरल नेशनल अवार्ड के लिए डिप्टी कमिश्नर लुधियाना रवि भगत आईएएस की सलेक्शन की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Special award will be given to Deputy Commissioner Vipul Ujwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india election commissioner, deputy commissioner hoshiarpur and district election officer vipul ujwal, punjab news, punjab hindi news, punjab dc, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved