• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनधन, जलधन, वनधन की रक्षा की शपथ दिलाई

sabaka sath sabaka vikas sammelan in Hoshiarpur - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। केन्द्र सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर जिला भाजपा होशियारपुर की ओर से किए गए सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के भारी जनसैलाब को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भारत विश्व के मानचित्र पर मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सोने की चिडिय़ा बबने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल में जो देश में आर्थिक, सामाजिक व औद्योगिक परिवर्तन हुआ है, उससे भारत एक विशाल एवं शक्तिशाली देश के रूप में आगे आया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं का असर आज हर घर तक पहुंच रहा है जिसे आम जनता महसूस करने लगी है। इस अवसर पर खन्ना ने सबका साथ सबका विकास कार्यक्र म में शामिल कार्यकर्ताओं को जलधन, वनधन, जनधन से जुडऩे और इसकी संभाल के लिए शपथ दिलाई।

सम्मेलन में विशेष तौर पर उपस्थित हुए केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि 3 वर्ष में सरकार का एक मंत्री के रूप में कार्य करना उनके साथ साथ होशियारपुर व पंजाब के लिए सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि 3 वर्षो में केन्द्र सरकार ने देश के हर वर्ग के लिए सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं जिसका लाभ आज देश का हर वर्ग उठा रहा है। अपने संबोधन में उन्होंने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच से आज देश के हर नागरिक को चाहे वह किसी भी वर्ग से संबंधित है, लाभ हो रहा है।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री ने देश के गरीब व मध्यवर्ती वर्गो से संबंधित जो बहनो के लिए उज्जवल योजना, जनधन योजना, स्वास्थ्य योजना आदि संबंधी विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा इन योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का आह्वान किया।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद ने कहा कि सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर सरकार की योजनाओं संबंधी लोगों को जानकारी देते हुए लोगों को ज्यादा से ज्यादा इन योजनाओं के साथ जुडऩे व इनका लाभ उठाने की बात कही।

इस अवसर पर होशियारपुर के मेयर शिव सूद ने केन्द्र सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर बधाई देते हुए कहा कि होशियारपुर नगर कार्पोरेशन को छत प्रतिशत वाटर सप्लाई व सीवरेज युक्त बनाने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा होशियारपुर के अमृत योजना में लाने के लिए सरकार का धन्यवाद किया।
सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में आए हुए सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि केन्द्र सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल में देश के हर क्षेत्र में ऐतिहासिक तरक्की हुई है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की 3 वर्ष के कार्यकाल के बाद देश की जनता के साथ साथ भाजपा का हर कार्यकर्ता खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को दिनरात मेहनत करके केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ हर घर तक पहुंचाना है। इस संबंधी हम सबको दिन-रात मेहनत करने के साथ साथ मोदी सरकार की नीतियों की विस्तृत जानकारी समाज के हर वर्ग तक लेकर जानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sabaka sath sabaka vikas sammelan in Hoshiarpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sabaka sath sabaka vikas sammelan in hoshiarpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved