• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जम्मू-कश्मीर नंबर की संदिग्ध कार ने मचाया हंडक़ंप, सवार छोड़ कर भागे

Jammu-Kashmir number suspected car hits Handgump, leaves the rider - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। थाना पुलिस माहिलपुर में उस समय हंडक़ंप मच गया जब गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले जम्मू -कश्मीर से एक आल्टो कार चालक ने चब्बेवाल के एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल ड़लवा लिया और बिना पैसे दिए फरार हो गए। कड़ी नाकाबंदी होने के कारण वे भाग नहीं सके। कार के पेड़ से टकराने के बाद कार छोड़ कर फरार हो गए।

ड़ीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा की उपस्थिति में आई जी जालंधर रेंज अर्पित शुक्ला ने बताया कि पुलिस पास गत देर रात्रि सूचना आई कि मुख्य मार्ग चंड़ीगढ़-होशियारपुर पर चब्बेवाल के पेट्रोल पंप से एक के-10 मारूति कार ने एक हजार रुपए का पेट्रोल ड़लवाया। उसमें सवार तीन लोग बिना पैसे दिए गाड़ी को माहिलपुर की ओर भगा ले गए। गाड़ी ने कस्बा माहिलपुर में आकर एक नाके पर चंड़ीगढ़ जाने का रास्ता पूछा। इतने ही समय में एक कार में सवार होकर पेट्रोल पंप का कारिंदा भी आ गया जिसे देख कर कार चालकों कार को वापिस होशियारपुर की ओर भगा लिया। उनके पीछे ही पुलिस का नाका लगा कर खड़ा एक एएसआई सतनाम सिंह तथा एक होम गार्ड शीतल सिंह भी कार का पीछा करने लगे तो कार चालको ने अपनी कार एक अनजान जगह की ओर मोड़ ली। जब आगे कोई रास्ता दिखाई नहीं दिया तो इन लोगों ने कार को पीछे मोड़ कर कार माहिलपुर की ओर ले गए। इन लोगों ने आते आते पहला तो चब्बेवाल पुलिस द्वारा लगाए नाके को उसके बाीद माहिलपुर पुलिस द्वारा लगाए नाके को तोड़ा। उसके बाद कार बेकाबू होकर माहिलपुर से निकलते ही गांव दोहलरों के पास एक पेड़ से जा टकराई । उसमें सवार सभी तीन युवक फरार हो गए।

सूचना पाकर ड़ीआईजी जालंधर रेंज जसकरन सिंह, एसएसपी होशियारपुर समेत बड़ी संख्या में छोटे बड़े अधिकारी भी पहुंचे। मौका पर पहुंचे ड़ीजीपी सुरेश अरोड़ा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। फोरेंसिक एक टीम इंस्पेक्टर बलविंदर कौर की अगुवाई में तथा फिंगर प्रिंट अक्सर्पट होशियारपुर सुच्चा सिंह ने भी पहुंच कर मामले की गहनता से जांच की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu-Kashmir number suspected car hits Handgump, leaves the rider
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, jammu-kashmir, number suspected car hits handgump, leaves the rider, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved