• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कहां लगे सन्नी देओल गुमशुदा के पोस्टर, यहां पढें...

Where are the posters of Sunny Deol missing, read here... - Gurdaspur News in Hindi

-लोगों ने कहा कि जब से सांसद बने हैं तब से दिखाई नहीं दिए


पठानकोट।
गुरदासपुर से सांसद बने सन्नी देओल अक्सर विवादों में रहते हैं। कुछ महीने पहले भी सन्नी देओल के लोकसभा हलके में न आने की वजह से लोगों द्वारा रेलवे स्टेशन के बाहर सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए थे। मंगलवार को फिर एक बार सांसद देओल के गुमशदगी के पोस्टर आम आदमी पार्टी के ज्वाइंट सेक्रेटरी की रहनुमाई में पठानकोट रेलवे स्टेशन बस स्टैंड पर लगाए गए।

इस दौरान युवाओं ने कहा कि लोकसभा हलका गुरदासपुर और पठानकोट में भी सांसद की ओर से जो विकास कार्य करवाए जाने की बात कही थी, वो आज तक नहीं हुए। इसको लेकर रोष व्यक्त कहते हुए पठानकोट के नौजवानों ने रेलवे स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया और सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए। युवकों ने कहा कि जब से सनी देओल सांसद बने हैं तब से वह न तो पठानकोट और न ही गुरदासपुर में दिखाई दिए हैं। उन्होंने लोगों का हाल तक नहीं जाना। जो बड़े-बड़े वादे और दावे किए गए थे वह अभी तक पूरे नहीं हुए और लोग अपने सांसद को देखने को भी तरस रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Where are the posters of Sunny Deol missing, read here...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pathankot, gurdaspur, mp, sunny deol, lok sabha constituency, missing posters, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved