• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिनदहाड़े पूर्व एएसआई के घर में घुसे दो लुटेरे, बंदूक की नोक पर लूट ले गए गहने

Two robbers entered the house of former ASI in broad daylight, looted jewelry at gunpoint - Gurdaspur News in Hindi

-मोटरसाइकिल पर आए लुटेरों का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया


गुरदासपुर।
गुरदासपुर शहर में चोरों और लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आज चोरों ने मोहल्ला ऊंकार नगर में जट्टा वाली बांबी के पास पंजाब पुलिस के एक पूर्व एएसआई के घर में घुसकर बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। चोर मोटरसाइकिल पर आए थे, वे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं और दिन में गेट खोलकर घर में घुसते और निकलते दिखे हैं।

घटना की जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस के पूर्व एएसआई जसबीर सिंह और उनकी पत्नी दलबीर कौर ने बताया कि वे घर में आराम कर रहे थे। उनकी एक पड़ोसी रीता भी घर में मौजूद थी। इसी दौरान मुंह पर कपड़ा बांधे हुए दो युवक घर में घुस आए और आते ही उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। एक युवक ने पिस्तौल निकाल ली और दूसरे ने कट्टा निकालकर उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। उनसे उनके पहने हुए आभूषणों के बारे में पूछा। पिस्तौल के डर से उन्होंने अपने आभूषण उतारकर दे दिए। इसी दौरान जब पूर्व एएसआई जसबीर सिंह ने उनका विरोध किया तो उन्होंने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और कपड़े से उनके हाथ बांध दिए। उनसे कंगन और सोने के आभूषण लूट लिए। दलबीर कौर से बालियां और हाथ की चूड़ियां और पडोसी रीटा से भी बालियां ले लीं और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी गयी है। उन्होंने बताया कि ये लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गये हैं। लुटेरे करीब 6 तोला सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इन लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two robbers entered the house of former ASI in broad daylight, looted jewelry at gunpoint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurdaspur, thieves, former asi, robbery, cctv, punjab police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved