• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेलवे का इंजीनियर बिल भुगतान के बदले 15,000 की रिश्वत लेते हुए किया काबू

Railway engineer caught taking bribe of Rs 15,000 in exchange for bill payment - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रही मुहिम के दौरान भारतीय रेलवे के बटाला जि़ला गुरदासपुर में सीनियर सेक्शन इंजीनियर (वर्कस) के तौर पर तैनात वरुण देव प्रसाद को 15,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया है।

यह प्रगटावा करते हुए आज यहाँ राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त रेलवे अधिकारी को मैसर्ज सोखी कंटरैकटर्स एंड इंजीनियर्स, प्रताप ऐवेन्यू, अमृतसर के मालिक निर्मल सिंह की तरफ से दर्ज करवाई शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलेंस ब्यूरो को संपर्क करके बताया है कि उसका बटाला- कादियाँ रेलवे लाइन पर सिविल वर्कस को पूरा करने के लिए भारतीय रेलवे के साथ टैंडर है। उन्होंने आगे दोष लगाया कि उक्त रेलवे इंजीनियर उसकी फर्म की तरफ से किए कामों के 4,60,000 रुपए के बिलों को क्लियर करने के बदले 50,000 रुपए रिश्वत की माँग कर रहा था परन्तु सौदा 15,000 रुपए में हो गया है।
प्रवक्ता ने बताया कि इस सम्बन्धी प्राथमिक जांच के बाद विजीलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिसके नतीजे के तौर पर उपरोक्त रेलवे सेक्शन इंजीनियर को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से 15,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया।
इस सम्बन्ध में उक्त रेलवे अधिकारी के खि़लाफ़ थाना विजीलेंस ब्यूरो अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए दोषी को कल अदालत में पेश किया जायेगा और मामले की आगे कार्यवाही जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Railway engineer caught taking bribe of Rs 15,000 in exchange for bill payment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurdaspur, punjab, vigilance bureau, varun dev prasad, senior section engineer, indian railways, bribe, anti-corruption campaign, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved