• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेत के भरे टिपर से टकराने से मोटरसाइकिल चालक की मौत

Motorcyclist dies after colliding with sand-laden tipper - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। पठानकोट नेशनल हाईवे पर गांव जीवनवाल बब्बरी के फ्लाईओवर पर खड़े रेत से भरे टिप्पर से अमृतसर से आ रहा एक मोटरसाइकिल सवार टकरा गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान नंदन कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी बाबा बकाला के रूप में हुई है।


मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी और रोड सेफ्टी फोर्स के एक कर्मचारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रेत से भरा एक टिप्पर जीवनवाल बब्बरी फ्लाईओवर पर खड़ा था। तभी अमृतसर की तरफ से आ रहा एक मोटरसाइकिल सवार सीधे टिप्पर के पीछे जा टकराया। हादसे में टिपर की कोई गलती नहीं है, क्योंकि टिपर साइड में खड़ा था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर सड़क सुरक्षा बल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सदर पुलिस थाने में सूचना दी। सूचना पर सदर थाने के एएसआई तिलक राज और अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान नंदन कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी बाबा बकाला के रूप में हुई है, जो बाबा बकाला से गुरदासपुर जा रहा था। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Motorcyclist dies after colliding with sand-laden tipper
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurdaspur, pathankot national highway, motorcyclist, death\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved