• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सनी देओल के पक्ष में धर्मेन्द्र ने किया प्रचार, बोले-मैं देशभक्त हूं, न कि राजनेता

Dharmendra campaigns for son Sunny Deol in Gurdaspur - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने शनिवार को अभिनेता से राजनेता बने अपने बेटे सनी देओल के लिए प्रचार अभियान कर लोगों से समर्थन मांगा। भाजपा प्रत्याशी सनी पंजाब के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रचार अभियान के पहले दिन धर्मेद्र ने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं। न ही यहां राजनीतिक भाषण देने आया हूं। मैं एक देशभक्त हूं और यहां की स्थानीय समस्याओं को जानने के लिए आया हूं।" धर्मेंद्र ने पत्रकारों से कहा, "हम हमारे पंजाब के बहनों और भाईयों से समर्थन मांग रहे हैं। इसलिए हम यहां स्थानीय समस्याओं और मुद्दों को समझने आए हैं। मैं चुनाव प्रचार नहीं करूंगा, बल्कि यहां लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को समझूंगा और उनका समाधान करने की कोशिश करूंगा।

वहीं, जब कांग्रेस के मौजूदा सांसद व उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने देओल को स्थानीय समस्याओं पर बहस करने का आमंत्रण दिया तो धर्मेद्र ने कहा कि हम राजनेता नहीं हैं, जो बहस में भाग लें। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सुनील के दिवंगत पिता बलराम जाखड़ उनके मित्र थे। 1991 के संसदीय चुनाव में धर्मेद्र ने बलराम जाखड़ के लिए सीकर में चुनाव प्रचार किया था। धर्मेद्र ने बताया कि इस चुनाव में भी उन्हें भाजपा ने पटियाला से प्रत्याशी बनने का अवसर दिया था।

इस पर अभिनेता ने कहा कि मैंने उनसे (भाजपा) कहा कि मैं अमरिंदर सिंह के परिवार को अच्छी तरह से जानता हूं और उनकी पत्नी प्रीनीत कौर का बहुत सम्मान करता हूं। मैंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया, जिसके बाद मुझे लुधियाना से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिला।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dharmendra campaigns for son Sunny Deol in Gurdaspur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dharmendra, sunny deol, dharmendra campaigns for son sunny deol in gurdaspur, general election 2019, lok sabha chunav 2019, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved