• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रेन में आप हैल्पलेस नहीं, ऐसे होगा चुटकी में होगा काम

You are not helpless in the train, it will be a pinch of work - Firozpur News in Hindi

फिरोजपुर। ट्रेन में आप हैल्पलेस नहीं हैं। जीआरपी के अलावा भी आपका एक मददगार है। इस मददगार से आप हैल्प मांग सकते हैं।

ट्रेन में आपको हर सुविधा पाने के लिए बस एक ट्विट करना होगा। इसके जरिये आप रेलवे से हर तरह की मदद मांग सकते हैं। हाल ही में फिरोजपुर में ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री के बच्चे की तबीयत खराब थी, उसने ट्विटर के जरिये मदद मांगी। रेलवे ने बच्चे को अगले स्टेशन पर मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाई।

रेल डिवीजन फिरोजपुर में दौड़ रही ट्रेनों में साफ-सफाई और विलंब होने की सबसे अधिक शिकायतें ट्विटर पर रेल अधिकारियों को मिल रही हैं। फिरोजपुर डिवीजन के अधिकारियों को ट्विटर पर रविवार को लगभग 70 और सोमवार को तकरीबन 40 शिकायतें मिलीं।

यात्रियों से ट्विटर पर मिल रही शिकायतों को लेकर रेल मंत्रालय बहुत गंभीर है। रेल मंत्रालय के अधिकारियों को आदेश हैं कि ट्विटर पर आने वाली प्रत्येक शिकायत का तुरंत हल किया जाए और शिकायतें करने वाले यात्री से अधिकारी बात करें कि समस्या का हल अगले स्टेशन पर हुआ या नहीं।

रविवार को फिरोजपुर डिवीजन के अधिकारियों को ट्विटर पर मिलीं 70 शिकायतों में ट्रेनें समय पर नहीं चलनेे, ट्रेन में साफ-सफाई नहीं होने, डिब्बे में बिजली नहीं होने और मेडिकल की सुविधाएं नहीं मिलना शामिल हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-You are not helpless in the train, it will be a pinch of work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: not helpless, train, grp, rail division ferozepur, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, firozpur news, firozpur news in hindi, real time firozpur city news, real time news, firozpur news khas khabar, firozpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved