• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी को नहर में धक्का दे रहा था, खुद ही बह गया

firozpur news : Husband came to murder of wife, husband flow in the canal - Firozpur News in Hindi

फिरोजपुर। पत्नी की हत्या के इरादे से पति ने पत्नी को नहर में धक्का देने का प्रयास किया। इस दौरान महिला तो बच गई, लेकिन पति नहर में बह गया। उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। महिला ने फुर्ती दिखाते हुए किनारे लगी घास-फूंस को पकड़ लिया। इस कारण उसकी जान बच गई। घटना फिरोजपुर में हुई। बाद में मल्लांवाला थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पित और देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़िता कोमल निवासी फिरोजपुर शहर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी सात साल पहले अनवर मसीह वासी मल्लांवाला से हुई थी। उनका एक चार साल का बेटा और दो साल की बेटी है। कोमल और अनवर में हमेशा झगड़ा होता था। कोमल ने बताया कि बुधवार दोपहर दो बजे पति अनवर और देवर नछत्तर सिंह बाबा पर माथा टेकने के बहाने उसे साथ ले गए। गांव करमू वाला के पास नहर पर जाकर अनवर ने नछत्तर से कोमल को नहर में फेंकने को कहा। इस पर नछत्तर ने कोमल को नहर में फेंक दिया। कोमल ने नहर के किनारे घास-फूस पकड़ ली। इस पर अनवर नहर में उतरकर पैर से कोमल को धकेलने लगा तो उसका पांव फिसल गया और खुद नहर में गिर गया। पानी के तेज बहाव में अनवर बह गया।

कोमल के शोर मचाने पर नछत्तर वहां से भाग गया। किसी तरह कोमल नहर से बाहर निकली और कुछ दूरी पर खेत में काम कर रहे किसान को आपबीती सुनाई। बाद में सूचना मिलने पर कोमल के परिजन वहां पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-firozpur news : Husband came to murder of wife, husband flow in the canal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: firozpur news, murder of wife, husband flow in canal, attempted murder of wife in firozpur, mallanwala police station, crime in firozpur, crime in punjab, crime hindi news, firozpur hindi news, firozpur latest news, punjab hindi news, फिरोजपुर समाचार, पंजाब समाचार, crime news in hindi, crime news, firozpur news, firozpur news in hindi, real time firozpur city news, real time news, firozpur news khas khabar, firozpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved