• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब नहीं रहेगा भय, पुलिस बेखौफ घूमेगी, मिली बुलेट प्रूफ जीप और ट्रेक्टर

No longer will the fear, the police will roam freely, found bullet-proof jeep and tractor - Fazilka News in Hindi

फाजिल्का। पंजाब से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा वाले इलाके में गश्त के लिए पुलिस की सुरक्षा को देखते हुए जिला फाजिलका पुलिस को भी एक बुलेट प्रूफ ट्रैक्टर और एक बुलेटप्रुफ Scorpio गाड़ी दी गई है। इस जिले के साथ लगते 104 किलोमीटर लंबे इंटरनेशनल Border की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी। जिले के हरियाणा राजस्थान के साथ लगते इंटरस्टेट बॉर्डर पर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने और पंजाब में बढ़ रहे अपराधिक मामलों और बढ़ रही गैंगस्टरों की संख्या के कारण अपराधियों से बेखौफ होकर लोगों की सुरक्षा करने के लिए यह आधुनिक उपकरणों से लैस गाड़ी काफी सहायक सिद्ध होगी।

सरकार से मिली इस गाड़ी संबंधी बात करते हुए जिला फाजिलका पुलिस मुखी डॉक्टर केतन बलिराम पाटिल ने कहा कि जिले की पुलिस को किसी भी अपराधिक गतिविधियों से निपटने के लिए यह गाड़ी उनके लिए काफी सहायक सिद्ध होगी जिसमें उनके पुलिस ऑफिसर बेखोफ होकर हर तरह के हालातों का मुकाबला करने में सक्षम होगे। उन्होंने कहा कि इस गाड़ी से इलाके की किसी भी अपराधिक गतिविधि को कविक रिस्पांस देते हुए निपटाया जाएगा। पुलिस अफसर किसी भी घटना को रोकने के लिए बेखौफ होकर घटना की परिस्थितियों पर काबू पा सकेंगे । उन्होंने कहा कि यह गाड़ी आधुनिक उपकरणों से तैयार की गई है जिसमें गाड़ी बिना मुड़े हुए जवान अपनी कोई भी पोजीशन ले सकते हैं और साथ ही इस गाड़ी में आगे पीछे कैमरे लगे होने से हर गतिविधि भी उसमें रिकॉर्ड होगी।
उन्होंने कहा कि इलाके में बढ़ रहे गैंगस्टरों की संख्या के कारण उनके पुलिस अफसरों को इस गाड़ी से काफी सुरक्षा भी मिलेगी और उन्होंने कहा कि फिलहाल तो इस इलाके के मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अनमोल बिश्नोई अभी तो राजस्थान की जेलों में बंद है लेकिन इस इलाके में उनकी पैठ होने के कारण कुछ गतिविधियां हो सकती है जिसको उनके जवान बेखोफ होकर निपट करेंगे उन्होंने कहा कि इस तरह के बुलेट प्रूफ वाहन से किसी भी ऑपरेशन को बेखौफ होकर अंजाम दिया जा सकता है और इससे उन के जवानों की सुरक्षा भी यकीनी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No longer will the fear, the police will roam freely, found bullet-proof jeep and tractor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hindi news, fazilka news, no longer, fear, police will roam freely, found, bullet-proof jeep and tractor, news in hindi, fazilka news, fazilka news in hindi, real time fazilka city news, real time news, fazilka news khas khabar, fazilka news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved