• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अकाली दल के दिग्गज नेता पूर्व कृषिमंत्री गुरदेव सिंह का देहांत

Akali Dal leader dies of former agriculture science minister Gurdev Singh - Faridkot News in Hindi

फरीदकोट। सुबह सवेरे जैसे ही पूर्व कृषिमंत्री गुरदेव बादल के देहांत की खबर फैली तो पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी। हमेशा मिलनसार व्यक्तित्व वाले गुरदेव बादल पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका लुधियाना के डी एम सी हस्पताल में इलाज चल रहा था।

आज सुबह करीब 4 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। अगर बात की जाये उनके जीवन पर एक झलक डालने की तो गुरदेव सिंह बादल एक मिलनसार और एक दूसरे के दुःख सुख में साथ निभाने वाले थे। उन्होंने अपने सियासी जीवन की शुरुआत सन 1967 में श्री मुक्तसर साहिब से चुनाव लड़कर की थी और पहली बार विधायक बने और इसके बाद लगातार 2002 तक यह चुनाव जीतकर विधायक बनते रहे और 1997 में गुरदेव सिंह बादल पँजाब सरकार में कृषिमंत्री बने और 2002 में भी चुनाव में जीत हांसिल की थी। इसके बाद 2007 में पंजगराई से चुनाव हारे।

वही गुरदेव सिंह बादल 1963 में एसजीपीसी मेंबर भी रह चुके है। वो अपने पीछे एक बेटी और दो बेटों को छोड़ गए।इस वक्त उनकी अंतिम रस्मो में भाग लेने कई बड़े अकाली नेता और शहर वासी पोहंचे जिन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए अरदास की और उनके पारिवारिक मेम्बरों को इस दुःख भरी घडी में हौसला दिया। सरकार की तरफ से उनको सलामी दी गयी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akali Dal leader dies of former agriculture science minister Gurdev Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akali dal leader dies of former agriculture science minister gurdev singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faridkot news, faridkot news in hindi, real time faridkot city news, real time news, faridkot news khas khabar, faridkot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved