• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसान पर था पांच लाख का कर्जा, दुखी होकर ये कदम उठा लिया

Farmer had a loan of five lakh, sadly took this step - Faridkot News in Hindi

फरीदकोट। पंजाब की केप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने चुनाव से पहले किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था लेकिन उस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। एेसे में किसानों की आत्महत्याएं अभी रुक नहीं रही है।
अन्नदाता किसान आज ख़ुदकुशी करन के राह पर निकल पड़ा है आए दिन ही टी वी अखबार में ख़बरे आती है सोमवार को फिर फ़रीदकोट में एक किसान रेलगाड़ी के नीचे आकर अपनी जान दे दी। मिली जानकारी मुताबक फरीदकोट के गॉंव घुगिआना के रहने वाले किसान का नाम गुरबाज सिंह, 32 साल ने ट्रैन के नीचे आके आपनी जीवनलीला समाप्त कर ली । मृतक किसान के 3 बच्चे है। परिजनों ने बताया कि गुरबाज पर 5 लाख का क़र्ज़ था।
इस मौके मृतक किसान के रिश्तेदार गुरनाम सिंह ने कहा कि गुरबाज सिंह फरीदकोट पैसे लैने आया था। पैसे उस को मिले नहीं और इसलिए परेशान था। उसकी 2 लड़कियां और 1 लड़का है।
इस मौके ज़ीआरपी के एसएचओ बलबीर सिंह ने केहा कि उनको सूचना मिली थी कि के किसी व्यक्ति ने रेलगाड़ी के आगे ख़ुदकुशी कर ली है। वो मौके पर पहुंच के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmer had a loan of five lakh, sadly took this step
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farmer had a loan of five lakh, sadly took this step, crime news in hindi, crime news, faridkot news, faridkot news in hindi, real time faridkot city news, real time news, faridkot news khas khabar, faridkot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved