• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब सरकार ने केंद्रीय टीम को किया गुमराह : हरसिमरत कौर बादल

punjab government has misled the central team :Harsimrat Kaur Badal - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। फसल पर सफेद मक्खी द्वारा किए गए हमले से हुए नुकसान को पंजाब सरकार ने केंद्रीय टीम से छिपाने की कोशिश की है। इसका खमियाजा राज्य के किसानों को भुगतना पड़ेगा।
यह बात केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने जिले के विभिन्न गांवों का दौरा करने के बाद बुढ़लाडा में कही। उन्होंने कहा कि केंद्रीय टीम द्वारा दिए गए सुझावों को तुरंत लागू करना चाहिए। कृषि मंत्रालय के ज्वाइंट डायरेक्टर डीसी रजक, डिप्टी डायरेक्टर केडब्लयू देशकर व असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. राजन्दर की अगुवाई वाली टीम ने हलका बुढ़लाडा के गांवों का दौरा करके किसानों की सफेद मक्खी से प्रभावित हुई फसल के नुकसान का जायजा लिया था।

कृषि मंत्रालय की टीम जब फसलों का दौरा करने पहुंची तो उन्हें खेतीबाड़ी विभाग पंजाब के अधिकारियों की ओर से गुमराह करके कम नुकसान वाली फसल का दौरा करवाया गया। इस बात की सूचना जब गांव वासियों को मिली तो उन्होंने केंद्रीय टीम को नुकसान वाली फसल का दोबारा दौरा करने की अपील की। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग करते हुए कहा कि पंजाब सरकार पीड़ित किसानों के लिए राहत पैकेज का ऐलान करे और जिन किसानों की फसल नष्ट हुई है उनके लिए मुआवजे का ऐलान किया जाना चाहिए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-punjab government has misled the central team :Harsimrat Kaur Badal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab government, central team, central minister harsimrat kaur badal punjab, ministry of agriculture punjab, white fly attack on crop, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved