• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नगर निगम क्लर्क करोड़पति निकला, आय से अधिक संपत्ति बनाने संबंधी मुकदमा

Municipal clerk turned out to be a millionaire - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने नगर निगम बठिंडा में संपत्ति शाखा में तैनात क्लर्क रवीन्द्र सिंह वालिया के खि़लाफ़ आय से अधिक संपत्ति बनाने के अंतर्गत मुकद्मा दर्ज किया है।

यह जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस द्वारा वर्ष 2011 से 2016 के 5 वर्षों के समय के दौरान उक्त क्लर्क द्वारा आय से अधिक संपत्ति बनाने संबंधी जांच की गई और इस क्लर्क द्वारा इस समय के दौरान अपने अवगत साधनों से प्राप्त कुल आय की अपेक्षा 1.39 करोड़ रुपए का अधिक खर्चा किया गया जोकि असली आय की अपेक्षा लगभग 130 प्रतिशत अधिक बनता है। विजीलैंस की जांच के दौरान यह सामने आया है कि उक्त क्लर्क द्वारा अपने ससुर के नाम पर 99.45 लाख रुपए का एक प्लाट खऱीदकर उस पर 74.62 लाख रुपए की लागत से निर्माण किया गया है।
विजीलैंस की जांच के दौरान यह स्पष्ट हुआ कि रवीन्द्र सिंह क्लर्क द्वारा अपने पद का दुरुपयोग करके आय के अवगत स्रोतों से अधिक संपत्ति बनाई गई है और जिस कारण उसके खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के बठिंडा स्थित थानो में मुकद्मा दर्ज करके अगली जांच आरंभ कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Municipal clerk turned out to be a millionaire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, bathinda, municipal clerk, found, a millionaire, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved