• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांच करोड़ के जाली डालर बरामद, दो गिरफ्तार

Five million fake dollars recovered, two arrested - Barnala News in Hindi

बरनाला। पंजाब के बरनाला के थाना टल्लेवाल की पुलिस ने पांच करोड़ की कीमत से ज्यादा जाली 100-100 के 8100 अमरीकी डॉलर समेत तीन व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस की तरफ से जाँच दौरान ओर खुलासे होने की संभावना भी अभिव्यक्ति की जा रही है।

थाना टल्लेवाल के पुलिस अधिकारी नायब सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर बरनाला मोगा रोड पर नाकेबन्दी की हुई थी नाकेबन्दी दौरान दो मोटरसाईकल सवारों को रोका गया और चैकिंग दौरान काले थैला में काले केमिकल से कोटेड अमरीकी डालर बरामद किए गए। एक एक सौ के अमरीकी डॉलर की 81 गुटिया बरामद की गई। जिनकी भारत में कीमत 5 करोर 64 लाख से ज्यादा की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह नोट दो व्यक्ति मोगा जिले के एक गाँव भागीके में से एक NRI के घर से लाये थे जो की ऑस्ट्रेलिआ में रहता है। इन डॉलरों पर काले रंग के कोट को उतारने के लिए वह संगरूर के धूरी शहर में लेकर जा रहे थे। काबू किये मुलज्मो में एक NRI का दामाद अंग्रेज सिंह था जो की मोगा के गाँव पत्तो हीरा सिंह का रहने वाला है। दूसरा गुरदेव सिंह वासी बलमगढ़ और तीसरा जगतार सिंह जो की पूर्व फौजी भी जातीमाजरा धूरी का रहने वाले है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five million fake dollars recovered, two arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five million fake dollars recovered, two arrested, crime news in hindi, crime news, barnala news, barnala news in hindi, real time barnala city news, real time news, barnala news khas khabar, barnala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved