• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्रेन हादसा : सिद्धू का सवाल, हमेशा धीरे चलने वाली एक दिन तेज स्पीड से क्यों आई

अमृतसर । अमृतसर में दशहरा का दिन जीवन भर के लिए दर्द दे गया। रावण दहन के उस भयावह शाम को शायद ही लोग भूल पाएंगे। अमृतसर के दर्दनाक रेल हादसे के बाद चौतरफा सियासी हमलों का शिकार बने पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्रेन के लोको पायलट को क्लीन चिट दिए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि गाय के लिए ट्रेन रोकी जा सकती है तो लोगों के लिए क्यो नहीं।

दरअसल शुक्रवार को शहर के जोड़ा फाटक इलाके में रेलवे लाइन के नजदीक मैदान में हो रहे रावण दहन देखने के लिए काफी लोग रेल की पटरी पर इक_ा हो गए थे। इसी समय एक तेज रफ्तार ट्रेन लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इस घटना में 59 लोगों की मौत हो गई और 57 लोग घायल हो गए। रावण दहन के इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू थीं।

आयोजन की परमिशन पर बोले सिद्धू----
सिद्धू ने कहा कि आयोजनकर्ता की तरफ से कार्यक्रम की परमिशन ली गई थी और इसके कागजात दिखाए जा चुके हैं। कार्यक्रम के आयोजन के लिए चारदीवारी के अंदर के हिस्से के लिए परमिशन ली गई थी जहां रावण दहन होना था और मंच लगा था। उसी स्थान पर कार्यक्रम किया गया और मेरी पत्नी भी उसी स्थान पर गई थीं। रावण दहन के कार्यक्रम में रावण दहन परमिशन थी या नहीं इसकी जांच अतिथि नहीं करता है और कोई मामला बताया जाए जिसमें ऐसी जांच पहले की गई हो। मेरी पत्नी की इसमें कोई गलती नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Clean Chit To Driver: Navjot Singh Sidhu Slams Railways Over Accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amritsar, navjot singh sidhu, amristar train accident, punjab train accident, अमृतसर, दशहरा, रावण दहन, रेल हादसे, पंजाब सरकार, नवजोत सिंह सिद्धू, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved