• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई की जेल में हार्टअटैक से मृत युवक का शव अमृतसर लाया गया, फांसी की थी सजा

The body of the deceased youth was brought to Amritsar from HartAtack in Dubai Jail, hanged - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। दुबई की जेल में पंजाब के युवक अमरजीत सिंह की हार्टअटैक से हुई मौत के बाद शुक्रवार को उसका शव अमृतसर लाया गया। अमृतसर एयरपोर्ट से शव को अमरजीत सिंह के गुरुदासपुर जिले स्थित गांव पामभोई ले जायागया। बताया जा रहा है कि वर्ष 2006 में पैसा कमाने का सपना लेकर अमरजीत दुबई गए थे, लेकिन 2009 में 2 लोगो के कत्ल के मामले में अमरजीत सिंह सहित 14 लोगो को सजा सुनाई गयी थी।

इन सभी लोगो में केवल अमरजीत सिंह और मेजर सिंह को ही फांसी की सजा सुनाई गई थी। मृतक की लाश लेकर उनके परिवार तक पहुंचाने वाले समाज सेवी एसपी ओबराय ने बताया की 3 मई को अमरजीत सिंह की हार्टअटैक के चलते मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आज उसके शव को भारत लाया गया है। उनका कहना है की पहले दुबई से लावारिस लाशे भी भारत लाई हैं और अब तक दुबई से भारत लाया जाने वाला यह 43वां शव है।

मृतक अमरजीत के पिता गुरचरण ने बताया की उन्होंने अपने बेटे को कमाई करने के लिए दुबई भेजा था, लेकिन कुछ समय बाद ही उस पर कत्ल का केस हो गया और उन्हें आज तक ये नहीं पता चला की कत्ल किसका हुआ है, पर सजा जरूर सुनाई गई। उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से अब तक उन्हें किसी तरह की मदद नहीं मिल सकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The body of the deceased youth was brought to Amritsar from HartAtack in Dubai Jail, hanged
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: body, deceased, youth, brought, amritsar, hartatack, dubai jail, hanged, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved