• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डिवीजनल मैनेजर को मिली 5 स्टेशनों को बम से उडाने की धमकी

JeM threatens Punjab Railway Divisional Manager Receives Threat To Blast 5 Railway Stations - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। पुलवामा हमले के बाद से ही देश में कई जगह अज्ञात लोगों द्वारा आतंकी हमले करने के धमकीभरे खत भेजे गए हैं। अब एक बार फिर पंजाब में रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। जैश-ए-मुहम्मद के नाम पर फिरोजपुर के डिवीजनल मैनेजर को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। खत में पंजाब के पांच रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये खत पंजाब डिवीजनल के फिरोजपुर में रेलवे के रिजनल मैनेजन विवेक कुमार को मिला है। इसमें धमकी दी गई है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे और 13 मई को फिरोजपुर, फरीदकोट, बरनाला, अमृतसर और जालंधर रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे।

पत्र लिखने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा मगर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन और मैसूर अहमद एरिया कमांडर जम्मू-कश्मीर (सिंध) पाकिस्तान लिखा हुआ है।

हिन्दी में लिखे इस धमकी भरे पत्र में यह भी लिखा हुआ है कि बहुत जल्द राजस्थान के जयपुर, रेवाड़ी, बीकानेर, जोधपुर, गंगानगर के साथ राजस्थान के मिलिट्री बेस, बस अड्डे एवं मंदिरों को उड़ा दिया जाएगा। पत्र में 16 मई को पंजाब के स्वर्ण मंदिर सहित अन्य धार्मिक स्थलों को उड़ा देने की चेतावनी भी दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JeM threatens Punjab Railway Divisional Manager Receives Threat To Blast 5 Railway Stations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jem threatens, punjab railway divisional manager threat, blast railway stations, ferozepur, faridkot, barnala, amritsar and jalandhar railway stations, vivek kumar, divisional rail manager, ferozepur division, jaish-e-mohamme, jaipur, bikaner, jodhpur and sriganganagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved