• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IAF ने पाकिस्तानी साजिश को किया नाकाम, F-16 ‌विमानों को वापस खदेड़ा

IAF fails Pakistani plot, pushes F-16 planes back - Amritsar News in Hindi

नई दिल्ली। इंडियन एयर फोर्स ने सोमवार अल सुबह बॉर्डर पर एक बार फिर पाकिस्तानी साजिश को नाकाम कर दिया है। पाकिस्तान ने रविवार देर रात भारतीय सीमा की ओर F-16 लड़ाकू विमानों का एक बेड़ा पंजाब बॉर्डर पर टोह लेने के लिए भेजा। अलर्ट एयरफोर्स की टीम ने सुखोई और मिराज की मदद से पाकिस्तान के F-16 को वापस खदेड़ दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आज तड़के 3 बजे भारत के रडार ने पाकिस्तान के चार F-16 लड़ाकू विमानों और यूए‌वी की मूवमेंट नोटिस की। पाकिस्तान के ये लड़ाकू विमान पंजाब में खेमकरण बॉर्डर के पास थे।

भारत ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के इन जहाजों को खदेड़ने के लिए सुखोई-30 और मिराज लड़ाकू विमानों को भेज दिया। भारत की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया देखते हुए पाकिस्तानी जहाज वापस अपनी सीमा में चले गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IAF fails Pakistani plot, pushes F-16 planes back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf indian air force pakistan islamabad pakistani plot, f-16 planes punjab भारत-पाकिस्तान पंजाब भारतीय वायु सेना इंडियन एयर फोर्स एफ-16 सुखोई मिराज, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved