• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने शहीद परमजीत के परिजनों को सांत्वना दी

Former Deputy Chief Minister Sukhbir Badal condoled the death of Shaheed Paramjeet - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। शहीद नायब सूबेदार परमजीत सिंह के घर वीरवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पहुंचे। इस मौके उन्होंने पीड़ित परिवार से गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शहीद परमजीत सिंह की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जाएगा।

अकाली दल परिवार के साथ है। सुखबीर बादल ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को कहा कि वे परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता दी जाए। इसके साथ ही शहीद के बच्चों की उच्च शिक्षा का जिम्मा उठाए, पढ़ाई के बाद बच्चों को सरकारी नौकरी मुहैया कराई जाए। सुखबीर बादल ने कहा कि वे परिवार को और सहायता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी बात करें करेंगे,ताकि परिवार को उच्च सहायता मिल सके। बादल ने पंजाब कैश वैन लूटने के मामले में कहा कि पचास सालों में पंजाब में ला एंड आर्डर की ऐसी स्थिति नहीं देखी। पंजाब में ला एंड आर्डर के बुरे हालात बन चुके हैं।

शहीद परमजीत सिंह की पत्नी परमजीत कौर, पिता उधम सिंह,माँ और बच्चों से की मुलाकात और दी संतावना। इस मौके उन्होंने कहा कि सूबेदार सतनाम सिंह ने बहुत बड़ी क़ुरबानी दी है उस पे हमें फक्र है पर जिस तरह से पाकिस्तान ने हमारे जांबाज सैनिकों को दरिंदगी के साथ शहीद किया है उनके शीश कलम किये हैं बहुत दुखदाई है। इस बात के लिए पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब देना चाहिए।

बादल ने कहा कि पाकिस्तान से सभी रिश्ते खत्म कर देने चाहिए और पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाना चाहिए की वो फिर से ऐसी हरकत करने की कोशिश न करे। उन्होंने कैप्टन के उस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कहा जिसमे कैप्टन ने एक के बदले तीन सिर लाने की बात कही थी बादल बोले पहले शहीद परिवार के बारे सोचना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Deputy Chief Minister Sukhbir Badal condoled the death of Shaheed Paramjeet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former, deputy, chief, minister, sukhbir, badal, condoled, death, shaheed, paramjeet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved