• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैप्टन सरकार 60 दिन में सारे मोर्चे पर असफल

Captain Government fails on all fronts in 60 days - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। कैप्टन सरकार का दो महीने का कार्यकाल लगभग समाप्त हो चुका है । इन दो महीनो में प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर असफल सिद्ध हुई है । मंगलवार को जिला भाजपा अमृतसर की ओर से जिला भाजपा अध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी के नेतृत्व में जिलाधीश को ज्ञापन सौपा गया।
ज्ञापन सौंपने के बाद पत्रकारो को संबोधित करते हुए राजेश हनी ने कहा की प्रदेश में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की गुंडा गर्दी की बाढ़ सी आ गई है । दलितों पर अत्याचार हो रहे है गैंगवार की घटनाए पूरे प्रदेश में यौवन पर है बिजली के लंबे लंबे कट लग रहे है । रेत बजरी की कीमते आसमान को छू रही है । नशा लगातार बिक रहा है । पंचो सरपंचो को धमकीयां देकर हटाया जा रहा है । ओर पुलिस कांग्रेसी गुंडा गर्दी के आगे आंखे मूंदे बैठी है । उन्होने कहा की कांग्रेस ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में कीसानो का कर्ज माफ करने का वादा किया था लेकिन कांग्रेस के द्वारा एसा नही किए जाने से किसान खुद को ठगा हुआ मेहसूस कर रहे है ।
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मंत्रीयों ओर विधायको द्वारा वरिष्ठ प्रशासनिक ओर पुलिस अधिकारीयों को खुले आम धमकियां दी जा रही है। कैप्टन सरकार ने हर घर में एक नौकरी देने का वादा किया था जिस पर अभी अमल नही हुआ है । उन्होने कहा की 2500 रूपए पैंशनन ओर निर्धन बेसहारा लड़कियों को 51000 रूपए के शगुन सकीम को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है । उन्होंने कहा की ये सरकार पिछले 60 दिनो में ही असफल सिद्ध हुई है । उन्होने कहा की लुधियाना के जिलाधीश का जिस प्रकार स्टेज पर कांग्रेसीयों ने जिस प्रकार अपमान किया वह भी चिंता का विषय है । प्रदेश में आज आराजक्ता का माहौल है ।पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी नें वर्तमान सरकार पर हमला करते हुए कहा हमने प्रदेश को सरपलस बिजली वाला राज्य बनाया था । परंतु अब निरंतर घंटो घंटो बिजली के कट लग रहे है । जिस से लोगो को भयंकर परेशानी का सामना करना पड़ रहै है । प्रदेश में गुंडो ओर माफियाओं को कांग्रेस सरकार का पूर्ण संरक्षण मिल रहा है । कानून व्यवस्था पूर्णता ठप हो कर रह गई है । पिछले 2 महीनो में खनन माफिया भी काफी सर उठा चुका है । जिससे रेत के दाम चौगुने हो चुके है । मीडिया पर भी लगातार हमले हो रहे है । उन्होंने रहा की राहुल गांधी ने प्रचार के दौरान पंजाब के लोगो को नशे का आदी बताया था । आज कांग्रेस को 2 महीने का समय बीत चुका है कांग्रेस आंकड़े पेश कर इस कथन को सत्य साबित करे । उन्होने कहा सभी मुद्दे जनता से जुड़े हुए है । इन पर तुरंत कार्यवाही की जाए अन्यथा भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की जनता के हितो के लिए आंदोलन करने से गुरेज नही करेगी ।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव एसपी केवल कुमार, आदर्श भाटिया, सरदार रजिंदर मोहन सिंह छीना, मेयर भख्शी राम अरोेड़ा, राकेश गिल, जिला भाजपा महासचिव मान तनेजा, राजेश कंधारी, उपाध्य़क्ष संजय शर्मा, जरनैल सिंह ढौट, रमन शर्मा, श्रवण नय्यर, डा. सुभाष पप्पू, सतनाम कौर, राजेश टौनी, मीडिया सचिव संजय कुंद्रा अमरिश कपूरिया पंकज सलहोत्रा, जनार्दन शर्मा, नरेश शर्मा, पप्पू महाजन, सुखमिंदर पिंटू, राम चावला, सुरेश महाजन, जोगिंदर बावा, बलदेव धवन, सलिल कपूर मोनू महाजन, अषीश महाजन, अनुज सिक्का, आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Captain Government fails on all fronts in 60 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: captain, government, fails, fronts, 60, days, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved