• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भाईचारक सांझ में दरार डालने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा: सीएम

अमृतसर। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में भाईचारक सांझ में दरारें डालने की कोशिशों को सफल नहीं होने दिया जायेगा और जो भी राज्य में धर्म निरपक्षता के माहौल को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा, उसके साथ सख्ती से निपटा जायेगा।

तीन दिवसीय शहीदी जोड़ मेल के दूसरे दिन यहां मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सिख धर्म भाईचारक सांझ का संदेश देता है और किसी को भाईचारक सांझ का नुकसान नहीं करने दिया जायेगा। दशमेश पिता गुरू गोबिंद सिंह जी के छोटे साहिबजादे बाबा जोरावर सिंह, बाबा फतेह सिंह और माता गुजरी जी की अतुल्य शहादत को श्रद्धा और सत्कार भेंट करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि जिस अमन -शान्ति के लिए छोटे साहिबज़ादे और माता गुजरी जी ने शहादत दी, उस अमन को हर हाल में कायम रखा जायेगा।

हाल ही में दिवंगत प्रधान मंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को नुक्सान पहुंचाए जाने संबंधी पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने ऐसी घटनाओं के दोहराने संबंधी अकालियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी सरकार दूसरी पार्टियों के सीनियर नेताओं की प्रतिमाओं की रक्षा के लिए वचनबद्ध है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई सीनियर अकाली नेताओं की प्रतिमाएं भी लगी हुईं हैं और हर हाल में ऐसी प्रतिमाओं की भी रक्षा की जायेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Any attempt to crack a brother-in-law evening in Punjab will not be tolerated: CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister capt amarinder singh, punjab bhaiyarkarak sanjh, dharma-neutrality environment, chief minister capt amarinder singh sikh religion bhaiyarkar, कैप्टन अमरिन्दर सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved