• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमृतसर रेल हादसा : ड्राइवर ने चिट्ठी लिख बताया क्या हुआ उस रात

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में दशहरे के दिन देश के सबसे बडे रेल हादसे में 60 से अधिक लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी, हादसे में 70 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद से देश में गम का माहौल है। इस बड़ी दुर्घटना की जिम्मेदारी अभी तक प्रशासन ने नहीं ली है।

बता दे, अमृतसर के पास शुक्रवार शाम को रावण दहन देखने के लिए हजारों लोग पहुंचे। भीड़ इतनी थी कि रेल पटरियों पर भी लोग खड़े थे। इतने में ट्रेन आ गई। उसकी चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई जबकि 70 अन्य घायल हो गए। ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी।

हादसे को लेकर प्रशासन की लापरवाही को लेकर सवाल उठने लगे। दशहरा के इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रहीं पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी आलोचनाओं के घेरे में आईं। बीजेपी ने आरोप लगाए थे कि बिना अनुमति के इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। नवजोत कौर से जब इस बारें में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कि एक अतिथि के तौर पर यह जांचना मेरी जिम्मेदारी नहीं है कि अनुमति दी गई है या नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amritsar Train Accident : people started pelting stones and so I started the train for passengers safety Says DMU trains driver
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amritsar train accident, people started pelting stones, passengers safety, dmu trains driver, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved