• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेल ट्रेक से हटाए गए प्रदर्शनकारी, पुलिस पर फूटा गुस्सा, किया पथराव

अमृतसर। अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके में रविवार को प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर पत्थर फेंक गए हैं। इसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया है। प्रर्दशनकारी रेल ट्रेक के पास खडे होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। साथ ही दशहरे के दिन हुई रेल हादसे में मारे गए लोगों के पक्ष में इस घटना जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही मरने वाले लोगों को परिवारजन को सरकारी नौकरी लगाने की मांग लगातार कर रहे हैं। पुलिस वहां पर रेलवे ट्रेक खाली करवानी गई है।

अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके के पास गुस्साए लोगों ने दशहरे के जश्न के दौरान तेज रफ्तार रेल से कुचले जाने वाले 59 लोगों के परिवारों के प्रति पंजाब सरकार और रेलवे की उदासीनता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए यातायात बाधित किया। एक मृतक की मां ने कहा कि सरकार हमारे लिए चिंतित नहीं है, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। सरकार को हमें नौकरियां देनी चाहिए क्योंकि हमारे परिवारों के मुखिया की घटना में मौत हो गई है।

रेल हादसे में मृतकों के परिवार के सदस्यों ने कहा कि पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों से मिलने की जहमत तक नहीं उठाई। कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी शुक्रवार शाम को दशहरा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

स्थानीय निवासी प्रदीप शर्मा ने कहा कि यह लोग (राजनेता) केवल समारोह में या फिर वोट मांगने आते हैं। कोई भी दुख और जरूरत की घड़ी में हमारे साथ नहीं आता है। पंजाब सरकार ने शनिवार को रेल हादसे में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए थे। रेलवे ने कहा कि वह इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है।

इसी बीच पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झडप हो गई है। इसी बीच लोगों की भीड ने पुलिसकर्मियों के ऊपर पत्थर फेंकना प्रारंभ कर दिया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police track down on railway track Anger of the broken people, Did pats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police track down, railway track, anger of the broken people, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved