• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2 पिस्टल और 8 जीवित कारतूसों सहित दो बदमाश गिरफ्तार

2 people arrested including 2 pistols and 8 live cartridges - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। चुनावों के दौरान जिला शहीद भगत सिंह नगर के एसएसपी अलका मीना और एसपीडी वजीप सिंह खैहरा तथा डीएसपी बंगा के दिशा निर्देशों के तहत उस समय बड़ी सफलता हासिल की। जब थाना सदर बंगा पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गांव दुसाझ खुर्द के नजदीक छापामारी के दौरान दो नौजवान को गिरफ्तार किया गया। दोनों नौजवानों से 2 पिस्तौल 8 जीवित कारतूस बरामद किए गए।
इस संदर्भ में जानकारी देते बंगा सदर थाना प्रमुख मोहन दास ने बताया कि सोमवार शाम गुप्त सूचना के दौरान पुलिस पार्टी को गांव दुसांझ खुर्द से छापेमारी में दो नौजवानों को गिरफ्तार किया गया है। जो बिना नंबर वाले काले रंग के पल्सर मोटर साइकिल पर सवार होकर गांव के देसी शराब के ठेके के पास खड़े थे। गिरफ्तार किए गए नौजवानों की पहचान मनदीप सिंह निवासी जब्बोवाल, दूसरे भाग सिंह निवासी मीरपुर जटटां जिला शहीद भगत सिंह नगर के तौर पर हुई है।

कथित दोषियों से 8 जीवित कारतूसों समेत दो पिस्तौल 32 बोर और 315 बोर देसी कट्टा जो सहारनपुर उतर प्रदेश से लाए थे।

बंगा सदर थाना प्रमुख मोहन दास ने बताया कि पूछताछ के दौरान उक्त नौजवानों ने बताया कि वह होशियारपुर में किसी एजेंट को डरावा देने जा रहे थे। जिस ने उन से विदेश (पुर्तगाल) भेजने के नाम पर 6 लाख रुपये ठग लिए हैं। उसी एजेंट को धमकाने के लिए हथियार सहारनपुर से 45 हजार में पिछले साल दिवाली से पहले ही खरीदे हैं। इन के पास पिस्तौल का कोई लाईसेंस नहीं था। पुलिस ने दोनों नौजवानों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इन से ओर पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा जांच के लिए आगे की कार्रवाही शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2 people arrested including 2 pistols and 8 live cartridges
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 2 pistols, 8 live cartridges, gangsters, arrested, crime news, crime news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved