• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओडिशा डीजीपी की अपील, पुरी की यात्रा न करें, दर्शन की अनुमति नहीं है

Odisha DGP appeals, do not travel to Puri, darshan is not allowed - Bhubaneswar News in Hindi

भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस ने बुधवार को लोगों से अपील की है कि वे तीर्थ नगर पुरी न जाएं क्योंकि भगवान के दर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई है। डीजीपी अभय ने कहा कि भले ही पुरी जिला प्रशासन बुधवार दोपहर से लॉकडाउन जैसे कर्फ्यू को हटा रहा है, लेकिन अब भी पुरी शहर के कुछ क्षेत्रों पर प्रतिबंध लगा है।

डीजीपी ने एक ट्वीट में कहा, "पुरी के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू को देखते हुए, सभी भक्तों से अनुरोध किया जाता है कि वे आज पुरी जाने से बचें। हम फिर से दोहराते हैं कि भक्तों को भगवान के दर्शन की अनुमति नहीं है।

बता दें कि भगवान जगन्नाथ और उनके बड़े भाई भगवान बलभद्र और बहन देवी सुभद्रा की रथ यात्रा मंगलवार को निकाली गई थी और उन्हें जगन्नाथ मंदिर से तीन किमी दूर गुंडिचा मंदिर ले जाया गया था।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बिना श्रद्धालुओं के रथ यात्रा को निकालने की मंजूरी देने के बाद जिला प्रशासन ने 22 जून को रात 9 बजे से 24 जून की दोपहर 2 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया ताकि बाहरी लोग पुरी न पहुंच सकें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Odisha DGP appeals, do not travel to Puri, darshan is not allowed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odisha dgp appeals, do not travel to puri, darshan is not allowed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved