• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नवीन पटनायक की बड़ी घोषणा, BJD 33 प्रतिशत महिलाओं को टिकट देगी

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा ऐलान करके सबको चौका दिया है। एक रैली को सम्बोधित करते हुए सीएम पटनायक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी महिला उम्मीदवारों को टिकट आवंटन में 33 प्रतिशत आरक्षण देगी। आपको बताते जाए कि पटनायक इससे पहले संसद और विधानसभा में भी महिलाओं के आरक्षण की पैरवी करते रहे हैं।

पटनायक केंद्रपाड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ऐलान कर दिया कि बीजू जनता दल आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट आवंटन में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देगी।

उल्लेखनीय है कि पटनायक इससे पहले राज्य विधानसभा में संसद और विधानसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का प्रस्ताव रख चुके हैं। उन्होंने कहा था कि ओडिशा को लेकर यह समर्पण दिखाना चाहिए कि यहां महिलाएं सशक्त हैं और राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Naveen Patnaik big announcement, BJD will give 33 percent women reservation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odisha chief minister naveen patnaik, biju janata dal, bjd will give 33 percent women reservation\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved