• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस ने बोला हमला,ओडिशा में भाजपा-बीजू जनता दल में है सांठगांठ

भुवनेश्वर। कांग्रेस की ओडिशा इकाई ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बीजू जनता दल (बीजद) में सांठगांठ और राज्य के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने यह आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के अगले दिन लगाया गया है, क्योंकि मोदी ने कई मुद्दों पर बीजद सरकार पर हमला बोला, लेकिन कथित कुशासन को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और उनकी पार्टी का नाम नहीं लिया।

ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा, "नवीन और मोदी दोनों ने ओडिशा के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। वे भगवान जगन्नाथ का नाम लेते हुए लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा और बीजेडी के बीच गुप्त सांठगांठ के बारे में संदेह सही साबित हुआ है।" उन्होंने नवीन पटनायक और नरेंद्र मोदी पर झूठे आश्वासन देकर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

हालांकि, सत्तारूढ़ बीजद ने कहा कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस और भाजपा दोनों से समान दूरी बनाए रखी है। बीजद के सांसद प्रताप देब ने कहा, "हमने हमेशा भाजपा और कांग्रेस दोनों से समान दूरी रखी है। हम ओडिशा के लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, क्योंकि उन्होंने लगातार चार बार हम पर विश्वास किया है और हमें भाजपा या कांग्रेस को जवाब देने की जरूरत नहीं है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress attacked BJP and Biju Janata Dal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: \r\n cm navin patnaik, pm narendra modi, congress, bjp, niranjan patnaik, union petroleum minister dharmendra pradhan\r\nमुख्यमंत्री नवीन पटनायक, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री निरंजन पटनायक, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान, ओडिशा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved