• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माता-पिता ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो लड़के ने जान दे दी

Boy commits suicide after parents stop him from playing mobile games - Bhubaneswar News in Hindi

भुवनेश्वर। ओडिशा के कोरापुट जिले में एक चौंकाने वाली घटना में 13 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जब उसके माता-पिता ने उसे उसके मोबाइल फोन पर गेम खेलने से रोक दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, लड़का एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था। कोविड-19 महामारी को देखते हुए वह मोबाइल फोन पर ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था।

उसके माता-पिता ने उसे ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते हुए पाया था। कोरापुट टाउन पुलिस स्टेशन के आईआईसी, धीरेन पटनायक ने कहा, हालांकि उनके माता-पिता ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्होंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

मंगलवार को जब उसके माता-पिता ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया, तो गुस्साए लड़के ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। पटनायक ने कहा कि बाद में उसे पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका पाया गया।

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पटनायक ने कहा, "हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boy commits suicide after parents stop him from playing mobile games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odisha, boy commits suicide after parents stop him from playing mobile games, mobile games, suicide, parents, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved