• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छह साल की मासूम बच्ची से रेप, गला घोटा, मरा समझकर स्कूल में छोड़ा

6-year-old who went to buy biscuits raped, strangled, left to die in Odisha - Bhubaneswar News in Hindi

कटक। ओडिशा के कटक जिले में बलात्कार का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक छह साल की बच्ची का रेप करने के बाद उसका गला घोंट दिया गया और मरा हुआ समझकर उसे एक स्कूल कैंपस में छोड दिया गया। पुलिस के अनुसार यह मामला कटक जिले के जगन्नथपुर गांव का है। पीडि़ता शनिवार को घर से बिस्किट खरीदने निकली थी, जब आरोपी ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या करने की भी कोशिश की थी और उसे मरा हुआ समझकर स्कूल परिसर में छोड़ कर फरार हो गया था। 25 वर्षीय आरोपी को 22 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया। पीडि़ता के दादा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने का प्रयास जैसे संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के सिर, चेहरे, गले, सीने और निजी अंगों पर गंभीर जख्म के निशान मिले हैं। यह घटना ऐसे समय आई है जब केंद्र सरकार ने बच्चियों से बलात्कार के मामले में मौत के प्रावधान को अपनी मंजूरी दे दी है।

राज्य स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रताप जेना ने अस्पताल का दौरा किया और बताया कि बच्ची के इलाज के लिए 13 डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई है। उन्होंने बताया कि बच्ची के इलाज और दवाइयों से जुड़ा सभी तरह का खर्च राज्य सरकार उठाएगी। सालेपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डी के मलिक ने बताया कि बच्ची के दादा की शिकायत र पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 (2) (रेप) और 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6-year-old who went to buy biscuits raped, strangled, left to die in Odisha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girl, biscuits, rape, odisha school, odisha, cuttack district, कटक, jagannathpur village, six year girl raped, बच्‍ची से दुष्‍कर्म, crime news in hindi, crime news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved