• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले,पूरा राष्ट्र शहीदों के परिवारों के साथ

भद्रक। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। ओडिशा के भद्रक में एक भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि सुरक्षा कर्मियों को कदम उठाने के लिए पूरी आजादी दी गई है, जिससे पुलवामा में जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरा राष्ट्र शहीद सीआरपीएफ कर्मियों के परिवारों के साथ है।

गृहमंत्री ने कहा कि मैंने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसमें सभी ने सर्वसम्मति से पुलवामा आतंकवादी हमले की निंदा की और पाकिस्तान की भी। मैं कहना चाहता हूं कि पूरा देश शहीदों व जवानों के साथ खड़ा है। बीते पांच सालों में सुरक्षा कर्मियों ने बहुत से आतंकवादियों को मार गिराया है। उन्होंने ओडिशा के सीआरपीएफ कर्मियों प्रसन्न कुमार साहू व मनोज बेहरा के साथ शहीद जवानों को याद किया। साहू व बेहरा, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले में शहीद होने वाले जवानों में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Home Minister Rajnath Singh said, Whole nation with the families of martyrs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home minister rajnath singh, union petroleum minister dharmendra pradhan, odisha, crpf, prasanna kumar sahu, manoj behera, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bargarh news, bargarh news in hindi, real time bargarh city news, real time news, bargarh news khas khabar, bargarh news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved