• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेघालय सीएम ने कहा, एनडीए के साथ एनपीपी का रिश्ता मजबूत

Meghalaya CM said, NPPs relationship with NDA is strong - Shillong News in Hindi

शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा का कहना है कि नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) और भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के बीच संबंध कई चुनौतियों के बावजूद पिछले दशक में मजबूत हुए हैं।


मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने शिलांग लोकसभा सीट पर पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के दौरान कहा, "एनडीए और एनपीपी के बीच दस साल का मजबूत गठबंधन है। अनेक बाधाओं का सामना करने के बावजूद, हमने हमेशा अपने सभी निर्णयों में नागरिकों की जरूरतों को पहले स्थान पर रखा है।''

सीएम ने कहा, ''आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए और उसके सहयोगी एकजुट रहेंगे। दरअसल, एनडीए में शामिल सभी दलों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति करेगा।"

सीएम ने कहा कि 2028 तक भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में तीसरे स्थान पर होगी और 2047 तक यह एक विकसित देश होगा।

पिछले साल के विधानसभा चुनाव में भाजपा और एनपीपी ने सरकार चलाने के लिए गठबंधन में होने के बावजूद अलग-अलग चुनाव लड़ा था। चुनाव के बाद दोनों दल मेघालय में गठबंधन सरकार बनाने के लिए एक साथ आए।

इस बार भाजपा ने मेघालय की दो संसदीय सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने इस फैसले के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। सीएम संगमा ने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मेघालय सहित पूर्वोत्तर में भारी विकास हुआ है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meghalaya CM said, NPPs relationship with NDA is strong
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meghalaya cm, npp, nda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved