• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चिट फंड घोटाले के कई षड्यंत्रकारी अब भी सीबीआई जांच से बाहर : घोष

Many conspirators of Chit Fund scam CBI still beyond probe: Ghosh - Shillong News in Hindi

शिलॉन्ग। तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद कुणाल घोष ने दावा किया कि कई षड्यंत्रकारी अभी भी जांच के दायरे से बाहर हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को शारदा व रोज वैली चिट फंड घोटले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के साथ घोष से भी पूछताछ की। घोष ने कहा, "मैंने शुरुआत से ही जांच में मदद का प्रयास किया है। इस बार भी मैंने उनके सवालों के अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ जवाब दिए। कई षड्यंत्रकारी अभी भी जांच और गिरफ्तारी से बाहर हैं।"

घोष को दो चिट फंड घोटालों के संबंध में नवंबर 2013 में गिरफ्तार किया गया था और 2016 में कलकत्ता उच्च न्यायालय ने उन्हें अंतरिम जमानत प्रदान कर दी थी। घोष ने कहा कि कुमार से पूछताछ लंबे समय से अपेक्षित थी। इससे पहले उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता मुकुल रॉय और 12 अन्य को शारदा पोंजी घोटाले में फंसाया था।

उन्होंने कहा, "लंबे समय से जो शिकायतें थीं, उन्हें पूछताछ के दौरान उठाया गया और अच्छी बात यह रही कि कुमार को मेरी शिकायतें सुननी पड़ी, जिससे पहले वह इनकार कर दिया करते थे।"
घोष ने कहा, "यह (पूछताछ) बहुत पहले हो जानी चाहिए थी। इसमें बहुत देरी हो चुकी है। सीबीआई ने घोष और कुमार से रविवार व सोमवार को कई घंटों तक पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।

घोष ने कहा, जांच के दौरान सामने आए कई मुद्दों को उन्होंने उठाया और दोनों से व्यक्तिगत तौर पर उसका जवाब देने को कहा। उन्होंने मेरा बयान दर्ज कर लिया है और उसके आधार पर कुमार से सवाल पूछे हैं। एजेंसी ने कुमार को पूछताछ के लिए लगातार चौथे दिन मंगलवार को बुलाया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Many conspirators of Chit Fund scam CBI still beyond probe: Ghosh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kunal ghosh, central bureau of investigation, rose valley chit fund scam, conspirator, arrest, कुणाल घोष, केंद्रीय जांच ब्यूरो, रोज वैली चिट फंड घोटाला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved