• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोनराड संगमा मंगलवार को मेघालय सीएम पद की लेंगे शपथ, हमारे पास बहुमत है: एनपीपी नेता

Konrad Sangma to take oath as Meghalaya CM on Tuesday, we have majority: NPP leader - Shillong News in Hindi

शिलांग। नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) ने मेघालय में सरकार बनाने के लिए बहुमत होने का दावा किया है और कोनराड संगमा मंगलवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। एनपीपी के प्रवक्ता सैदुल खान ने रविवार को आईएएनएस से कहा, हिल स्टेट पीपुल्स डेमोकेट्रिक पार्टी (एचएसपीडीपी) के दो विधायक हैं, और उन्होंने हमारी पार्टी को अपना समर्थन दिया है। हमारे पार्टी प्रमुख ने राज्यपाल को अपना समर्थन पत्र पहले ही सौंप दिया है। नए विधायक सोमवार को शपथ लेंगे।


खान ने कहा, कोनार्ड संगमा मंगलवार को मेघालय के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

इस बीच, जब आईएएनएस ने रविवार को एचएसपीडीपी के पार्टी अध्यक्ष केपी पांगनियांग से ताजा घटनाक्रम पर संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, हम अभी भी बैठक में हैं। मैं अभी किसी भी चीज पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

विशेष रूप से, कोनराड संगमा के भाजपा, हिल स्टेट पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (एचएसपीडीपी) के विधायकों और दो निर्दलीय विधायकों के समर्थन से एक नई सरकार बनाने का दावा करने के बाद, एचएसपीडीपी पार्टी ने दावा किया कि उन्होंने विधायकों को संगमा को समर्थन देने के लिए अधिकृत नहीं किया है, और वे समर्थन वापस लेने का बयान पहले ही जारी कर चुके हैं।

एचएसपीडीपी पार्टी के अध्यक्ष केपी पांगनियांग ने शनिवार को आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा, हमारे विधायक हमारे साथ हैं। पार्टी सर्वोच्च है और वे पार्टी के फैसले का पालन करेंगे।

हालांकि, उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या एचएसपीडीपी मेघालय में एनपीपी को सत्ता से बाहर रखने के लिए कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, यूडीपी और अन्य क्षेत्रीय दलों के संयोजन का समर्थन करेगी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Konrad Sangma to take oath as Meghalaya CM on Tuesday, we have majority: NPP leader
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shillong, national peoples party, konrad sangma, chief minister, spokesperson, saidul khan, prime minister narendra modi, home minister amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved