• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह ने असम राइफल्स के बहादुरों को श्रद्धांजलि दी

Amit Shah paid tribute to the brave men of Assam Rifles - Shillong News in Hindi

शिलांग। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को शिलांग में असम राइफल्स के महानिदेशालय मुख्यालय का दौरा किया और बहादुर जवानों को उनके बलिदान के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की।


एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अमित शाह को शहर के लैटकोर क्षेत्र में तैयार की गई चौकी का विंडशील्ड दौरा कराया गया। उन्होंने युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि भी अर्पित की।

एक्स पर एक पोस्ट में केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'हमारे राष्ट्र की सुरक्षा के लिए असम राइफल्स के बहादुरों द्वारा दिया गया बलिदान अद्वितीय है। असम राइफल्स महानिदेशालय के मुख्यालय में युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन शहीदों को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने कर्तव्य निभाते हुए अपने प्राण न्योछावर कर दिए।

केंद्रीय मंत्री उत्तर पूर्व परिषद (एनईसी) के 71वें पूर्ण सत्र में भाग लेने के लिए शिलांग का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यालय में साइबर सुरक्षा संचालन केंद्र का भी उद्घाटन किया, जो बल को साइबर हमलों से बचने के लिए लड़ाई में बढ़त प्रदान करेगा। शनिवार को शाह असम जाएंगे, जहां वह विभिन्न कल्याण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah paid tribute to the brave men of Assam Rifles
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, assam rifles, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved