• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेघालय में उफनती नदी में गिरी बस, 5 की मौत, 16 घायल

5 dead, 16 wounded as Meghalaya bus plunge into swollen river - Shillong News in Hindi

शिलांग। मेघालय राज्य परिवहन निगम की एक यात्री बस के गुरुवार तड़के रिंगडी नदी में गिर जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि सुपर बस पूर्वी गारो हिल्स जिले के नोंगचरम में रिंगडी नदी में गिर गई, जब वह तुरा से राज्य की राजधानी शिलांग जा रही थी।

अधिकारी ने कहा, "पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल 16 लोगों को शुरू में चिकित्सा सहायता के लिए रोंगजेंग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया था, लेकिन कुछ गंभीर रूप से घायल लोगों को बाद में विलियमनगर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। बचाव अभियान जारी है। लगातार बारिश के कारण नदी में पानी भर गया था।"

पुलिस के मुताबिक जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में सवार यात्री सो रहे थे।

पीड़ितों की मदद के लिए दमकल और आपातकालीन सेवा के कर्मियों को दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि उफनती नदी में गिरने से पहले बस पुल की चौकियों से टकरा गई।

दुर्घटना के पीड़ितों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा ने ट्वीट कर कहा, "नोंगचरम ब्रिज पर दुर्भाग्यपूर्णएमटीसी बस दुर्घटना से आहत हूं, जिसमें कीमती जीवन का दावा किया गया था। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। जो घायल हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 dead, 16 wounded as Meghalaya bus plunge into swollen river
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5 dead, 16 wounded as meghalaya bus plunge into swollen river, meghalaya, bus plunge into swollen river, accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved