• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस अकेले ही NORTH EAST के लोगों की रक्षा कर सकती है : राहुल गांधी

इंफाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी अकेले पूर्वोत्तर के लोगों की संस्कृति, भाषा व इतिहास की रक्षा कर सकती है। उन्होंने नागरिकता (संशोधन) विधेयक 2016 को राज्यसभा में पारित होने से रोकने का दावा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह और उनकी पार्टी विधेयक का विरोध जारी रखेंगे। उन्होंने मणिपुर में एक रैली में लोगों को याद दिलाया कि मोदी ने जो भी क्षेत्र के आठ राज्यों के लिए किया है, वह मनमोहन सिंह के 'लुक ईस्ट' नीति का नाम 'एक्ट ईस्ट' करके किया है।

कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि नाम के अलावा उन्होंने कोई प्रगति नहीं की है। प्रधानमंत्री के हर साल दो करोड़ रोजगार पैदा करने के वादे की निंदा की और इसके बजाय बीते पांच सालों में हर रोज 30,000 रोजगार नष्ट करने को लेकर हमला बोला। राहुल ने मोदी के नोटबंदी के कदम को लेकर उनका मजाक बनाया।


कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने एक सुबह प्रधानमंत्री उठे और उन्होंने कहा कि मैं 500 व 1000 रुपये के नोटों को पसंद नहीं करता। इन नोटों को बंद किया जाना चाहिए। आम लोगों को बैंक की लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ा, लेकिन यह शासन व्यवस्था के लिए कोई मायने नहीं रखता। वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि इसे मोदी के धनवान मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए शुरू किया गया, जबकि छोटे व मध्यम व्यापारियों की इससे कमर टूट गई।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said - Congress alone can protect the people of the northeast
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, congress, pm narendra modi, a rally in manipur, manmohan singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, imphal news, imphal news in hindi, real time imphal city news, real time news, imphal news khas khabar, imphal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved