• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फ्लाइट हुई लेट तो महिला ने केंद्रीय मंत्री को सुनाई खरी-खोटी, वीडियो वायरल

मणिपुर। वीवीआईपी शेड्यूल से फ्लाइट में देरी पर एक महिला यात्री ने केंद्रीय मंत्री केजे अलफोंस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस झगड़े का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला वीवीआईपी लोगों के देर से आने को लेकर मंत्री को खूब सुना रही है। यह वीडियो इम्फाल एयरपोर्ट का है। इस महिला यात्री को फ्लाइट से पटना जाना था लेकिन वीवीआईपी आगमन के चलते विमानों को उड़ान भरने में देरी हो रही थी।

इस पर महिला यात्री का पारा चढ गया और मंत्री के आते ही सुनाना शुरू कर दिया। चौंकाने वाली बात ये है कि मंत्री उसके सामने कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं दिखे। विडियो में दिख रही महिला एक डॉक्टर है और उसे किसी करीबी की मृत्यु के बाद अचानक पटना जाना था। 2.45 बजे की फ्लाइट होने की बावजूद वीवीआईपी आगमन शेड्यूल हो जाने की वजह से विमान समय से उड़ान नहीं भर सके।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Angry Woman Shouts at Union Minister KJ Alphons After Flight Gets Delayed Due to VVIP Arrival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manipur, imphal airport, angry woman, doctor, union minister, kj alphons, flight gets, vvip arrival, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, imphal news, imphal news in hindi, real time imphal city news, real time news, imphal news khas khabar, imphal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved