• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Coronavirus : मणिपुर में 1 महिला के बाद, मिजोरम में 1 पुरुष कोरोनोवायरस पॉजिटिव

After 1 female in Manipur, 1 male in Mizoram coronovirus positive - Imphal News in Hindi

आइजोल/इंफाल। मिजोरम के एक 50 वर्षीय व्यक्ति का घातक कोरोनवायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद यह भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र का दूसरा मामला है। अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। इससे पहले पूर्वोत्तर क्षेत्र के एक मामले में 23 वर्षीय महिला जो हाल ही में युनाइटेड किंगडम से लौटी थी, उसे पॉजिटिव पाया गया था, जिसका इलाज इम्फाल के जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान (जेएनआईएमएस) में चल रहा है।
मिजोरम की राजधानी आइजॉल के नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) के निदेशक एरिक जोमाविया ने कहा, "मंगलवार देर रात को नोवल कोरोनावायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद, मरीज को आइजोल के जोरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया। वहां उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
जोमाविया ने मीडिया को बताया कि मरीज की हालत स्थिर वह 16 मार्च को दिल्ली और गुवाहाटी के रास्ते एम्सटर्डम, एथरलैंड से लौटा था।
एनएचएम के निदेशक ने कहा, "उसने आइजॉल में पहुंचते ही खुद को 'होम आइसोलेट' कर लिया था और फोन पर डॉक्टरों के संपर्क में था। उसका सैंपल रविवार देर रात को लिया गया था । इसके बाद रिपोर्ट मंगलवार देर रात मिली।"
मरीज की पत्नी और दो बच्चों को भी निगरानी के लिए जोरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 'आइसोलेशन' में रखा गया है। आदमी एम्स्टर्डम में पादरी की पढाई करता था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After 1 female in Manipur, 1 male in Mizoram coronovirus positive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 1 female, manipur, 1 male, mizoram, coronovirus positive, covid-19, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, imphal news, imphal news in hindi, real time imphal city news, real time news, imphal news khas khabar, imphal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved