• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह बोले, कश्मीर में खून की नदियां छोड़ो, एक गोली भी नहीं चली

सांगली। भाजपा अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah ) ने कहा है कि महाराष्ट्र में चुनावी शंखनाद हो चुका है। एक तरह भाजपा और शिवसेना देवेन्द्र फणनवीस जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियां चुनावी मैदान में हैं।यह बात अमित शाह ने आज महाराष्ट्र के सांगली में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश में से दो विधान, दो प्रधान और दो निशान को समाप्त किया है और देश को अखंड बनाने का महान काम किया है। आज अखंड भारत का सरदार पटेल का सपना पूरा हो चुका है।कांग्रेस और एनसीपी ने 370 हटाने का विरोध किया और ये तक कहा कि कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। 5 अगस्त 2019 को 370 हटाई गई है, अब 5 अक्टूबर भी बीत गई है। खून की नदियां तो छोड़िए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra: BJP President Amit Shah is addressing a public meeting in Sangli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, bjp president amit shah, amit shah in sangli, maharashtra assembly elections 2019, maharashtra elections, maharashtra assembly elections, अमित शाह\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sangli news, sangli news in hindi, real time sangli city news, real time news, sangli news khas khabar, sangli news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved