• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल-11 : वाटसन, धौनी के अर्धशतक, दिल्ली को 212 रनों की चुनौती

IPL-11 : Chennai Super Kings Challenged 212 runs to Delhi Daredevils - Pune News in Hindi

पुणे। शेन वाटसन (78) और अंत में कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (नाबाद 51) की तेज तर्रार पारी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सोमवार को अपने दूसरे घर महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 212 रनों की विशाल चुनौती रखी है।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, लेकिन उनके गेंदबाज चेन्नई के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के आगे अपनी गेंदों को सीमा रेखा के पार जाते देखते रहे। वाटसन और धौनी के अलावा अंबाती रायुडू (42) ने भी अंत में तेजी से रन बनाए और धौनी के साथ चौथे विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी करते हुए चेन्नई को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 211 के कुल स्कोर तक पहुंचाया।

चेन्नई के इस विशाल स्कोर की नींव वाटसन और फाफ डु प्लेसिस की सलामी जोड़ी ने रख दी थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 102 रन जोड़े। डु प्लेसिस हालांकि अपने व्यवहार से विपरीत बल्लेबाजी करते दिखे। उन्होंने 33 गेंदों में 33 रन बनाए जिसमें एक छक्का और तीन चौके शामिल हैं। चेन्नई ने अपना पहला विकेट 11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर डु प्लेसिस के रूप में ही खोया। उन्हें विजय शंकर ने ट्रैंट बाउल्ट के हाथों कैच कराया। इससे पहले इसी ओवर में डु प्लेसिस को जीवन दान मिला था, जब दूसरी गेंद पर वो डीप मिडविकेट पर लपके गए थे, लेकिन यह नो बाल निकली। डु प्लेसिस इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए।

सुरेश रैना (1) को अगले ओवर में ग्लैन मैक्सवेल ने अपना शिकार बनाया। वाटसन की पारी का अंत अमित मिश्रा ने 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर किया। वाटसन को मिश्रा ने ल्याम प्लंकट के हाथों कैच कराया। वाटसन ने अपनी पारी में 40 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा सात छक्के लगाए।

यहां से कप्तान धौनी और रायुडू ने बागडोर संभाली। दोनों ने आते ही तेजी से रन बटोरे। इन दोनों की जोड़ी ने अंत के चार ओवरों में 62 रन जोड़े। रायु़डू आखिरी ओवरी की पांचवीं गेंद पर रन आउट हुए। धौनी ने आखिरी गेंद पर दो रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया और नाबाद लौटे। दिल्ली के लिए मिश्रा, मैक्सवेल और शंकर ने एक-एक विकेट लिया।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Chennai Super Kings Challenged 212 runs to Delhi Daredevils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, chennai super kings, challenged 212 runs, delhi daredevils, ms dhoni, ipl, csk vs dd, chennai super kings vs delhi daredevils, cricket, महेंद्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, आईपीएल 11, क्रिकेट, sports news in hindi, latest sports news in hindi, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved