• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमृता फडणवीस के उद्धव पर ट्वीट का महिलाओं ने किया विरोध

Women protest against Amrita Fadnavis tweet on Uddhav - Pune News in Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की टिप्पणियों को लेकर शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। शिवसेना की कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर बैंकर व गायिका अमृता के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान वे अपने हाथ में फडणवीस दंपति की तस्वीरों वाले फ्लेक्स पोस्टर और तख्तियां ली हुई थीं। उन्होंने चप्पलों और जूतों से तस्वीरों को पीटते हुए सोमवार को दिए अमृता के बयान पर आपत्ति जताई।

प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर सीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया था, "आप लोगों को सिर पर मारकर (उनका) नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह हमला है - नेतृत्व नहीं!"

उन्होंने आगे लिखा, "दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, यह तो शौक पुराना है आपका; हम तो वह शख्स हैं कि धूप में भी निखर कर आएंगे।"

23 दिसंबर को पहली बार आईएएनएस ने विवाद को उजागर किया था जो राजनीतिक हलकों में चर्चा का प्रमुख विषय बना हुआ था।

विधान पार्षद व प्रवक्ता मनीषा कयांडे, उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी, नगर निगम पार्षद अमय घोले, सत्तारूढ़ सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस और अन्य सहित कई शिवसेना नेताओं ने ठाकरे पर हमला करने के खिलाफ अमृता फडणवीस पर निशाना साधा था।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर बोलने पर शिवसैनिकों द्वारा बेरहमी से पीटा गया था, जिस पर अमृता फडणवीस ने प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women protest against Amrita Fadnavis tweet on Uddhav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister uddhav thackeray, amrita fadnavis, wife of former chief minister devendra fadnavis, women protested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved