• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भीमा कोरेगांव हिंसा : दिग्विजय से पूछताछ कर सकती है पुणे पुलिस

पुणे। पुणे पुलिस इस साल जनवरी में भीमा कोरेगांव में हुई हिंसा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की भूमिका की जांच कर रही है। पुणे पुलिस के डीसीपी सुहास बावचे ने कहा कि जरूरत पडऩे पर दिग्विजय को जांच में जुडऩे के लिए समन भी किया जा सकता है।

पुणे पुलिस का कहना है कि इस मामले में जून में गिरफ्तार किए गए एक्टिविस्ट रोना विल्सन को वांटेड नक्सली नेता मिलिंद टेल्टुम्ब्डे ने पत्र लिखा था, जिसके हिसाब से कई कांग्रेसी नेता उनकी मदद को तैयार थे।

जांच में पुलिस ने जब गिरफ्तार माओवादी समर्थक नेता प्रकाश उर्फ रितुपन गोस्वामी और सुरेंद्र गाडलिंग के नंबरों की पड़ताल की, तो पाया गया कि उन्होंने दिग्विजय से भी बात की थी। डीसीपी ने माना कि जांच बहुत संवेदनशील और हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़ी है। इस मामले में हर कोण से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhima Koregaon Violence : Pune police may interrogate to Digvijay Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhima koregaon violence, pune police, interrogate, digvijay singh, congress leader, jairam ramesh, maoist, sambit patra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved