• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिजली विभाग की लापरवाही, सब्जी विक्रेता को भेजा 8.65 लाख का बिल, और फिर सुबह होने से पहले ही...

Aurangabad vegetable seller ends life after receiving electricity bill for 8.65 lakh - Pune News in Hindi


पुणे। महाराष्ट्र के ओरंगाबाद जिले में एक सब्जी विक्रेता ने 8.65 लाख का बिजली का बिल आने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महाराष्ट्र राज्य विद्युत विभाग (एमएसईबी) द्वारा सब्जी विक्रेता को 8 लाख से ज्यादा का बिजली का बिल भेजा गया जिसके बाद उसने ये कदम उठाया।
ओरंगाबाद के भारतनगर के रहने वाले जगन्नाथ नेहाजी शेल्के नामक शख्स ने अपने घर में फांसी लगा ली। बिजली विभाग द्वारा उसे अप्रेल माह का बिल आठ लाख, 65 हजार, 20 रुपए का भेजा गया। इसके बाद उसने गुरुवार अल सुबह 4.30 से 5 बजे से बीच उसने आत्महत्या की। विभाग द्वारा उसे ये भी सूचना भेजी गई कि यदि उसने मई माह में ये बिल भर दिया तो ठीक नहीं तो अगले माह उसे 8,75,830 रुपए भरने होंगे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इतनी बड़ी राशि में बिल आने के बाद से जगन्नाथ परेशान सा था। उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि इतनी बड़ी राशि का आखिर में वो कैसे बंदोबस्त कर पाएगा।

पत्नी ने विभाग के खिलाफ दर्ज कराया मामला, शव लेने से इनकार
मृतक की पत्नी शेल्के किन घटना के बाद बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कहा कि उनके पति की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग है। साथ ही उसने पति के शव को लेने से भी इनकार कर दिया। मामले की जांच पड़ताल के बाद ये भी सामने आया कि एमएसईबी के ओरंगाबाद कार्यालय में बाबू ने बिल की राशि गलत प्रिंट कर दी।

एमएसईबी ने भी बयान जारी कर कहा कि सुनिल कोली नामक बाबू की गलती के कारण ये सब हुआ। विभाग ने बाबू को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aurangabad vegetable seller ends life after receiving electricity bill for 8.65 lakh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aurangabad, vegetable seller, electricity bill, sucide, maharastra, महाराष्ट्र, ओरंगाबाद, बिजली, फांसी, आत्महत्या, महाराष्ट्र राज्य विद्युत विभाग, एमएसईबी, hindi news related to maharasthra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved