• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फडणवीस की शिवसेना को चेतावनी, कहा- बीजेपी के पास हैं सक्षम कैंडिडेट्स

पुणे। बीजेपी पर हमला करने वाली सहयोगी पार्टी शिवसेना को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नया दांव है कि धमकी देकर गठबंधन के सहयोगी दलों को अपने पाले में बनाए रखना। देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को प्रदेश में पार्टी के सहयोगी दलों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हीं सहयोगी पार्टियों के कैंडिडेट्स का समर्थन करेगी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे। बीजेपी मुख्यमंत्री ने कहा कि सहयोगी दलों के नेता अगर नरेंद्र मोदी का समर्थन नहीं करते हैं तो बीजेपी के पास खुद ही सक्षम कैंडिडेट्स हैं।

मुख्यमंत्री फडणवीस की यह धमकी परोक्ष रूप से शिवसेना पर मानी जा रहा है। उन्होंने पार्टी के सहयोगी दल शिवसेना का नाम लिए बगैर कहा कि मोदी का समर्थन करने वाले उम्मीदवार ही अगले आम चुनावों में जीतकर संसद पहुंच सकेंगे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-alliance partners shouldnt get bjp support ucnless they support narendra modi : fadnavis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alliance partners, bjp support ucnless, support narendra modi, fadnavis, narendra modi, maharashtra cm devendra fadnavis, maharashtra cm, devendra fadnavis, bjp, shivsena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved