• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉयफ्रेंड के लिए पति को लूटा, लूट का माल ले प्रेमी फरार, न पति की रही न...

पुणे। कभी-कभार लोग प्यार के भावावेश में अपनी अच्छी भली जिंदगी को नारकीय बना बैठते हैं। ऐसा ही पुणे में एक महिला के साथ हुआ, शादीशुदा होते हुए किसी अन्य को दिल बैठी और उसके भंवर-जाल में फंसकर अपनी अच्छी भली गृहस्थी को बर्बाद कर बैठी। 35 वर्षीय रूपाली जनार्दन निंबलकर नाम की महिला ने किसी युवक के प्रेमजाल में फंसकर अपने ही पति के घर से माल-असबाब समेट कर प्रेमी के साथ भागने का फैसला कर लिया। और एक दिन मौका देखकर उसने घर से जूलरी नगदी समेटी और उसे अपने बॉयफ्रेंड को सौंप दी। लेकिन उसका वह बॉयफ्रेंड उसे लेकर फरार हो गया। इस मामले में विमान नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है।

जानकारी के मुताबिक, 45 साल के पेशे से व्यवसायी जनार्दन निंबलकर ने 24 मई को देखा कि उनकी पत्नी हड़बड़ी में एक बैग के साथ घर से जा रही हैं। शक होने पर जनार्दन ने पत्नी का पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से वह यह नहीं देख सका कि पत्नी किससे मिल रही है। पत्नी जब घर लौटी तो जनार्दन ने अगले दो दिन तक उससे यह जानने की कोशिश करता रहा कि वह किससे मिलने गई थी। पहले तो बहानेबाजी करती रही, लेकिन रूपाली ने आखिर जनार्दन के अपना कृत्य कबूल कर लिया कि वह भारत सरगर नाम के शख्स से प्यार करती है और पिछले कुछ महीनों से उसके साथ रिलेशनशिप में है। रूपाली ने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों ने ही भागने का फैसला लिया था। भागकर दोनों जम्मू-कश्मीर जानेवाले थे जहां वह बाकी जीवन साथ में बिताते। रूपाली ने बताया कि वह 24 मई को सरगर से मिलने गई थी और 30 तोले की जूलरी से भरा बैग भी उसे ही दिया। रूपाली ने बताया कि इस जूलरी को बेचकर वे तब तक काम चलाते जब तक उन दोनों को नौकरी नहीं मिल जाती। मगर जूलरी मिलने के बाद ही सरगर ने रूपाली से बात करना बंद कर दिया और मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया, तब रूपाली को एहसास हुआ कि सरगर गहने लेकर भाग गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wife robs spouse for boyfriend who bails on her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife robs spouse, boyfriend bails, loot, crime news in hindi, crime news, pune news, pune news in hindi, real time pune city news, real time news, pune news khas khabar, pune news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved