• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पालघर लिंचिंग - ठाणे कोर्ट ने 89 आरोपियों को जमानत दी

Palghar lynching - Thane court granted bail to 89 accused - Palghar News in Hindi

पालघर। ठाणे की विशेष अदालत ने शनिवार को अप्रैल 2020 पालघर में दो साधुओं और उनके ड्राइवर के पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में 89 आरोपियों को जमानत दे दी। एक वकील ने यह जानकारी दी। विशेष लोक अभियोजक सतीश मानशिंदे और बचाव पक्ष के वकील, अमृत अधिकारी और अतुल पाटिल की दलीलों को सुनने के बाद, विशेष न्यायाधीश एस बी बहलकर ने 89 अभियुक्तों को 15-15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

राज्य सीआईडी ने अब तक, मामले में 251 वयस्कों और 16 किशोरों को दंगा, हत्या और हत्या के प्रयास आदि आरोपों में गिरफ्तार किया है। घटना गत वर्ष 16 अप्रैल की है।

अब तक, कुल 176 वयस्क और 11 किशोरों को मामले में जमानत दी जा चुकी है और 36 की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है, जबकि 36 और की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी।

पिछले हफ्ते जमानत के लिए तर्क देते हुए, ए.डी. अधिकारी ने दावा किया कि 89 अभियुक्त अपराध के स्थल पर मौजूद थे, लेकिन उनकी साधुओं के साथ हुए दुखद हादसे में कोई भूमिका नहीं थी।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Palghar lynching - Thane court granted bail to 89 accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: palghar lynching, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, palghar news, palghar news in hindi, real time palghar city news, real time news, palghar news khas khabar, palghar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved