• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू करने के लिए शिवसेना से 'समझौता' को तैयार

नासिक। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने यहां शनिवार को कहा कि अगर शिवसेना को अपने सहयोगी कांग्रेस व राकांपा के साथ नागरिकता संशोधन अधिनियम को लागू करने में समस्याओं का सामना करना पड़ा, तो वह महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ कोई भी राजनीतिक समझौता करने के लिए तैयार है। पूर्व मंत्री आशीष शेलार ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र हर चीज पर ऊपर है और सीएए को लागू करना देश और महाराष्ट्र के हितों के लिए अति आवश्यक है।

शेलार ने मीडियाकर्मियों से कहा, "महाराष्ट्र और देश के अन्य हिस्सों में कई पाकिस्तानी और बांग्लादेशी अवैध प्रवासी रहते हैं। हम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से तुरंत सीएए को लागू करने का आह्वान करते हैं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आप इस महा मुद्दे पर विकास अघाडी सरकार से शिवसेना को नाता तोड़ लेने को कहेंगे, शेलार ने कहा कि अगर राकांपा और कांग्रेस किसी तरह की बाधा उत्पन्न न करे भाजपा सभी समायोजन करने के लिए तैयार है।

शेलार ने शिवसेना से आग्रह किया, "अपनी सरकार को बचाने की चिंता न करें। अगर आप सीएए के लिए सरकार से बाहर चले आते हैं तो हम आपस में चर्चा कर सकते हैं और समझौता कर सकते हैं। किसी से डरें नहीं, उन्हें अपनी असली ताकत दिखाएं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP ready to compromise with Shiv Sena to implement Citizenship Amendment Act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, citizenship amendment act implemented, shiv sena ready to compromise, nashik, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, nashik news, nashik news in hindi, real time nashik city news, real time news, nashik news khas khabar, nashik news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved