• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र में सरकार न बन पाने पर संघ की शरण में पहुंचे फडणवीस

Unable to form a government in Maharashtra, - Nagpur News in Hindi

नागपुर । महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ अब तक सरकार गठन न हो पाने से परेशान देवेंद्र फडणवीस अब संघ की शरण में पहुंचे हैं। उन्होंने मंगलवार देर रात संघ मुख्यालय में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लगभग नौ बजकर 40 मिनट पर संघ के नागपुर स्थित रेशिमबाग मुख्यालय पहुंचे। खबर लिखे जाने तक संघ प्रमुख मोहन भागवत से उनकी भेंट चल रही थी।

इस बैठक को लेकर संघ और भाजपा के सूत्र अलग-अलग दावे कर रहे हैं। संघ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के साथ बातचीत सुलझाने के लिए देवेंद्र फडणवीस संघ से दखल करने का अनुरोध करने भागवत से मिलने पहुंचे हैं। शिवसेना भी चाहती है कि संघ मध्यस्थता कर दोनों दलों के बीच जारी गतिरोध दूर करे।

हाल हीह में शिवसेना के एक नेता ने भी मोहन भागवत को पत्र लिखकर नितिन गडकरी के जरिए बातचीत सुलझाने के लिए पहल करने का आग्रह किया था।

दूसरी तरफ भाजपा सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को हुई कोर कमेटी की मीटिंग में सरकार बनाने का पूरा फार्मूला तैयार हो गया है, और देवेंद्र फडणवीस इस फैसले को संघ प्रमुख को बताने और सरकार गठन के लिए उनका आशीर्वाद लेने गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unable to form a government in Maharashtra,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government in maharashtra, rss chief mohan bhagwat, devendra fadnavis, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, nagpur news, nagpur news in hindi, real time nagpur city news, real time news, nagpur news khas khabar, nagpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved